News Room

क्रेडाई यूपी की पत्रिका का मुख्यमंत्री ने लोकार्पण किया

23 August 2016

image description

प्रदेश सरकार की नीतियां उद्यमियों के लिए अनुकूल: क्रेडाई

क्रेडाई यूपी तथा पीएचडी चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा 23 अगस्त 2016 को लखनऊ में ताज समूह के होटल विवांता में आयोजित "स्मार्ट इंफ्रास्ट्रक्चर समिट -2016" को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में अच्छे दिन अच्छे इंफ्रास्ट्रक्चर से ही आएंगे। अच्छी सड़कों से ही आर्थिक विकास की रफ़्तार बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि अमेरिका ने अच्छी सड़कें बनायीं और अच्छी सड़कों ने अमेरिका बनाया। इसीलिये सरकार ने प्रदेश की उन्नति के लिए बुनियादी ढांचे के विकास के लिए सबसे ज़्यादा काम किया है।

उन्होंने इस अवसर पर क्रेडाई यूपी की पत्रिका "7 सेंसेज़ ऑफ़ उत्तर प्रदेश" के प्रवेशांक का लोकार्पण किया।

समिट को संबोधित करते हुए आवास बंधु के अध्यक्ष एवं क्रेडाई यूपी के चेयरमैन एसके गर्ग ने प्रदेश सरकार की अनेक परियोजनाओं का उल्लेख करते हुए मुख्यमंत्री को विकास पुरुष बताया। क्रेडाई यूपी के अध्यक्ष एवं सांसद संजय सेठ ने कहा कि मुख्यमंत्री ने नियमों एवं प्रक्रियाओं का सरलीकरण करवाकर निवेशकों के लिए सकारात्मक वातावरण बनाया है जिसके कारण प्रदेश में अनेक प्रतिष्ठित कंपनियों ने निवेश किया है और प्रदेश के विकास को काफी गति मिली है। उन्होंने अखिलेश सरकार की समाजवादी आवास योजना, इंटेग्रेटेड / हाईटेक टाउनशिप पालिसी तथा हाउसिंग पालिसी को भवन- निर्माण के क्षेत्र में मील का पत्थर बताया।

image description

इस अवसर पर क्रेडाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष गीतांबर आनंद, क्रेडाई एनसीआर के वर्तमान अध्यक्ष मनोज गौड़ एवं पूर्व अध्यक्ष पंकज बजाज, क्रेडाई वेस्टर्न यूपी के अध्यक्ष दीपक कपूर, क्रेडाई यूथ नेशनल के अध्यक्ष रोहित राज मोदी, क्रेडाई यूपी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रमनदीप सिंह, उपाध्यक्ष अलोक सिंह, शोभिक गोयल, सचिव शोभित दास अग्रवाल, क्रेडाई पत्रिका के संपादक तथा संस्था के संयुक्त सचिव क़ासिम अली सहित क्रेडाई के विभिन्न चैप्टर्स के पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।

समिट में क्रेडाई बरेली के प्रतिनिधिमंडल में अयूब हसन खान (उपाध्यक्ष), सुनील गुप्ता (सचिव), धर्मेंद्र गुप्ता (कोषाध्यक्ष), पीयूष अग्रवाल, अजय अग्रवाल, तेजेन्द्र सिंह छाबड़ा (प्रिंस छाबड़ा), हरप्रीत सिंह, राजेश अग्रवाल तथा हरदीप सिंह ओबरॉय सम्मिलित थे।